Header Ads

कॉनकोर्ड बायोटेक का IPO {Initial public offering}

 

कॉनकोर्ड बायोटेक का IPO {Initial public offering}

 


भारत, अहमदाबाद: कॉनकोर्ड बायोटेक, भारतीय बायोटेक क्षेत्र का एक बड़ा नाम, ने अपना आईपीओ (IPO {Initial public offering}) शुभारंभ किया है। आईपीओ के माध्यम से कंपनी ने अपने नए निवेशकों और उद्यमीओं को अपने विकासी योजनाओं में भाग लेने का अवसर दिया है। कॉनकोर्ड बायोटेक इस IPO {Initial public offering} के माध्यम से अपने व्यापक प्रौद्योगिकी पोर्टफोलियो को विस्तार करने का लक्ष्य रखती है।

 

कॉनकोर्ड बायोटेक को भारतीय कैपिटल मार्केट अधिकारियों से IPO {Initial public offering} की मंजूरी मिली है, जो 5 अगस्त से 7 अगस्त 2023 तक खुला रहेगा। इस आईपीओ के माध्यम से कंपनी करीब ₹ 200 करोड़ का फंड एकटिवेशन करना चाहती है। इस IPO {Initial public offering} में कंपनी के शेयरधारकों की विनियमन और मूल्यांकन करने के लिए अनुभवी वित्तीय संस्थाओं को नियुक्त किया गया है।

 

कॉनकोर्ड बायोटेक ने अपने आईपीओ में एक विशिष्ट विशेषता भी दी है: यह अधिकतम शेयर ब्रोकरेज शुल्क की शर्तों के अनुसार नियंत्रित करने का अधिकार रखता है। यह कम ब्रोकरेज शुल्क वाले IPO {Initial public offering} में निवेश करने वाले नए निवेशकों को आकर्षित कर सकता है।

 

कॉनकोर्ड बायोटेक ने बायोटेक्नोलॉजी में उद्यमीयता और शोध में वृद्धि करने में बहुत सक्रिय रूप से काम किया है। यह वर्षों से उत्पादन, विज्ञान और तकनीक के क्षेत्रों में उत्साह से काम कर रहा है। Компанијата अपने समृद्ध अनुसंधान से नई और सुरक्षित दवाओं के उत्पादन में मदद कर रही है, जो रोगियों के जीवन को बेहतर बना सकते हैं।

 

कॉनकोर्ड बायोटेक के संबंधित अधिकारियों ने आईपीओ को शुभारंभ करते हुए कहा कि वे सोचते हैं कि इस IPO {Initial public offering} से वे नए निवेशकों को आकर्षित कर सकेंगे और बायोटेक क्षेत्र में अपने उद्यम को बढ़ावा दे सकेंगे।

 

अभिलेखक

-आदित्य राज

 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.