Header Ads

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के हाल के समाचार: ICC क्रिकेट विश्व कप में उनका प्रदर्शन

 



कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के हाल के समाचार: ICC क्रिकेट विश्व कप में उनका प्रदर्शन

 


2 अगस्त, 2023 नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिति ने ICC क्रिकेट विश्व कप में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को टीम में शामिल करने का निर्णय लिया है, जो दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट है। इस बार ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में क्रिकेट विश्व कप होगा, जो 20 अक्टूबर से शुरू होगा।

 

टूर्नामेंट में बाजी मारने वाले दोनों धारावाहिक खिलाड़ियों के लिए कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का चयन आवश्यक था। विश्व कप में पिछले कुछ समय से दोनों क्रिकेटरों को टीम से बाहर रखने का निर्णय लिया गया था, लेकिन चयन समिति को उनका अच्छा प्रदर्शन वापस टीम में लाना पड़ा।

 

 

 

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों ही विश्व कप में भारत की टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। दोनों ने शानदार प्रदर्शन करके क्रिकेट जगत में अपनी जगह बनाई है।

 

 

 

विश्व कप में कुलदीप यादव को प्रमुख गेंदबाज के रूप में देखा जाएगा। विराट कोहली ने उनकी विदाई के बाद उन्हें एक अच्छे गेंदबाज और टीम में एक महत्वपूर्ण हिस्सा के रूप में याद किया। कोहली ने उन्हें देखकर कहा, "कुलदीप को टीम में देखना मेरे लिए एक खुशी की बात है।" उनकी गेंदबाजी का अपना अलग अंदाज है, जिसकी वजह से विश्व कप में उनसे बड़ी उम्मीदें हैं।"

  

कुलदीप और युजवेंद्र चहल विश्व कप में गेंदबाजों के रूप में टीम में शामिल होने जा रहे हैं। कोहली ने अपने अनुभव के बारे में कहा, “चहल के साथ हमारा अच्छा संबंध है।वह एक बहुत बुद्धिमान गेंदबाज हैं और मैं विश्व कप में उनसे बहुत उम्मीद रखता हूं।"

 

 कुलदीप और युजवेंद्र के बिना इस बार के विश्व कप में भारतीय टीम के गेंदबाजों की शक्ति कम हो सकती थी, लेकिन उनके चयन से टीम में नई ऊर्जा आई है। दोनों क्रिकेटरों ने टूर्नामेंट के शुरूआती मैचों में अच्छी तरह से गेंदबाजी की है।

 

 विश्व कप जल्द ही जाएगा, और क्रिकेट प्रेमी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुलदीप और युजवेंद्र के बिना भारतीय टीम में गेंदबाजी की कमी थी, लेकिन अब उनके चयन से टीम के सभी खिलाड़ी उत्साहित हैं। भारतीय टीम विश्व कप में बहुत उम्मीद से देखी जाती है और देशवासी भी उम्मीद करते हैं कि टीम अपने खुद के साथ-साथ उनके दिलों को भी जगाए रखे।

 

 

 

 

 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.