Header Ads

Man United Vs Arsenal (समीक्षा) (In Hindi)

 Man United Vs Arsenal (समीक्षा)

 वर्तमान में मैनचेस्टर यूनाइटेड में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी ब्रूनो फर्नांडीस हैं। उनका प्रदर्शन सूचकांक 93 है, उन्होंने 8 गोल किये और 7 सहायता प्रदान की। गोल पर 34 शॉट्स और 34% की रूपांतरण दर के साथ वह इस समय प्रीमियर लीग में 93वें स्थान पर है।



मैनचेस्टर यूनाइटेड में 2022/2023 का सबसे अच्छा डिफेंडर कौन है?

कुल 169 पास रुकावटों के साथ वर्तमान में मैनचेस्टर यूनाइटेड में सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर लिसेंड्रो मार्टिनेज हैं। इस शीर्ष प्रदर्शन के साथ वह सभी शीर्ष 5 यूरोपीय लीग रक्षात्मक खिलाड़ियों में 33वें स्थान पर हैं और प्रीमियर लीग की समग्र रैंकिंग में 56वें स्थान पर हैं।

मैन यू वर्सेस आर्सेनल पेनल्टी में क्यों गया?

मैन यूटीडी बनाम आर्सेनल पेनाल्टी में क्यों गएउपस्थित लोगों को पेनल्टी प्रतियोगिता का सामना करना पड़ा क्योंकि गेंद को किक करने से पहले यह निर्णय लिया गया था कि शूटआउट होगा।

 

आर्सेनल के खिलाफ किस खिलाड़ी के सबसे ज्यादा गोल हैं?

आर्सेनल के विरुद्ध सर्वाधिक स्कोर बनाने वाले 10 खिलाड़ी

डिओगो जोटा, हैरी केन और जेमी वर्डी ने पिछले पांच वर्षों में आर्सेनल के खिलाफ सबसे अधिक स्कोर करने का सम्मान साझा किया है। मोहम्मद सलाह (7), रॉबर्टो फ़िरमिनो (7) और पूर्व रेड सादियो माने (5) गनर्स के खिलाफ गोल करने के शौकीन हैं और लिवरपूल के और भी खिलाड़ी उनके पीछे हैं।

 

History :

अगस्त 2011 में, आर्सेनल को 84 वर्षों में अपनी सबसे बड़ी लीग हार का सामना करना पड़ा क्योंकि वे ओल्ड ट्रैफर्ड में मैनचेस्टर यूनाइटेड से 8-2 से हार गए। आर्सेनल ने 1927 के बाद से कोई भी लीग गेम इतने अंतर से नहीं हारा था जब वे पुराने फुटबॉल लीग फर्स्ट डिवीजन में वेस्ट हैम यूनाइटेड से 7-0 से हार गए थे।

 

आर्सेनल ने क्या कभी नहीं जीता है?

आर्सेनल ने कभी भी यूरोपा लीग या उसका पूर्ववर्ती यूईएफए कप नहीं जीता है। उन्होंने कभी चैंपियंस लीग भी नहीं जीती है। सहस्राब्दी की शुरुआत में अपने घरेलू प्रभुत्व के बावजूद, गनर्स ने महाद्वीपीय स्तर पर सफल होने के लिए संघर्ष किया है।

 

 

क्या मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए प्रीमियर लीग जीतना संभव है?

मैनचेस्टर यूनाइटेड अगले सीज़न में प्रीमियर लीग के लिए 10/1 पर है, और एरिक टेन हैग की टीम ने 2022-23 अभियान के दौरान धीरे-धीरे सुधार दिखाना जारी रखा। रेड डेविल्स तीसरे स्थान पर रहे और सीज़न के दौरान उनका प्रदर्शन अच्छा रहा, मार्कस रैशफ़ोर्ड ने अपने खेल में बड़ा सुधार दिखाया

 

 

2023 में फुटबॉल का बादशाह कौन है?

लियोनेल मेसी (पीएसजी और अर्जेंटीना) (कुल फुटबॉल गोल: 803) 29 मार्च 2023 तक लियोनेल मेसी ने क्लब के लिए 700 से अधिक और अपने देश अर्जेंटीना के लिए 100 से अधिक गोल किए हैं। अपने बचपन के क्लब बार्सिलोना से दूर अपने दूसरे सीज़न में, मेसी ने पीएसजी के लिए कुल 66 मैचों में 29 गोल किए हैं।

मेस्सी या रोनाल्डो में से कौन बेहतर है?

मेस्सी या रोनाल्डो में से कौन बेहतर है? रोनाल्डो ने रिकॉर्ड संख्या में अंतर्राष्ट्रीय गोल किए हैं और प्रदर्शन किए हैं, लेकिन मेस्सी ने अधिक बैलन डी'ओर पुरस्कार (7) जीते हैं। मेस्सी ने अपने खेल करियर का अधिकांश समय स्पेन और फ्रांस में बिताया है, जबकि रोनाल्डो ने पुर्तगाल, इंग्लैंड, स्पेन और इटली में खेला है

 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.