Header Ads

18 लाख की शराब एम्‍बुलेन्‍स में कर रही थी सफर, चालक ने बताया डेड बॉडी



 18 लाख की शराब एम्‍बुलेन्‍स में कर रही थी सफर, चालक ने बताया डेड बॉडी 

शुक्रवार की रात छपरा (मांझी) चेकपोस्ट पर एक एंबुलेंस से शराब बरामद की गई। एंबुलेंस में छिपाकर शराब की तस्करी कर रहे थे तस्‍कर। छपरा (मांझी) चेकपोस्ट पर सीसीटीवी और हैंड हेल्ड स्कैनर के माध्यम से जब्त किया गया शराब का खेप। एंबुलेंस में स्‍पेशल तहखाना बनाकर शराब को छिपाया गया था।

शव ढोने वाले सभी तरह के इक्विपमेंट्स के बीच शराब को रखा गया था ताकि पुलिस एवं उत्‍पाद विभाग के लोग समझ ना सके। एम्‍बुलेन्‍स का दरवाजा खोलने पर प्रथम बार में कोई नही अंदाजा लगा सकता था कि इसमें शराब छिपा कर रखा गया है। डेड बॉडी पैक करने वाले सामान से ऐसे रूपरेखा दिया गया था जैसे कि लग रहा था कि डेड बॉडी ही रखा गया है।



ये भी पढे- 

तेल कंपनियों का मुनाफा तीन गुना बढ़ा, कच्चा तेल 35% तक सस्ता 

     हलाल-प्रमाणित चाय क्‍या है?


एम्‍बुलेन्‍स का नम्‍बर राजस्‍थान का था जिससे पुलिस को शक हुआ। जब पुलिस ने रोका तो चालक ने कहा कि शव है जॉच करने पर एम्‍बुलेन्‍स के छत में बने तहखाना से शराब की बरामदगी की गयी जो करीब 85 काटून संख्‍या में जिसकी कीमत करीब 18 लाख रूपया होनी चाहिए। 


मुजफफरपुर डिलवरी होनी थी शराब की। गिरुफतार लोगो से जब सख्‍ती से पूछताछ करने पर पता चला कि शराब को मुजफफरपुर डिलवरी करना है। पुलिस के मुताबिक हो सकता है बडे गिरोह का खुलासा।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.