Header Ads

SatyaPrem Ki Katha सत्यप्रेम की कथा सिनेमा घरों में आज रिलिज हुई----------

कार्तिक आर्यन Kartik Aryan और कियारा Kiara Adawani आडवाणी की जोडी ने एक बार फिर कमाल कर दिया है।आज, 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सत्यप्रेम की कथा दोनो अभिनोताओं की ब्लॉकबस्टर फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद उनकी अगली हिट फिल्‍म साबित हो सकती है। इसकी शुरुआती समीक्षाएं काफी साकारात्‍मक है।

सत्यप्रेम की कथा पर पहली प्रतिक्रियाएं काफी हद तक सकारात्मक हैं, जिसमें लोग कियारा और कार्तिक की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की प्रशंसा कर रहे हैं। फिल्म शुद्ध सादगी के साथ प्यार की तीव्रता और मासूमियत को दर्शाती है।...

सकारात्मक समीक्षाओं को देखते हुए, यह आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर सत्यप्रेम की कथा कार्तिक आर्यन Kartik Aryan और कियारा Kiara Adawani  के लिए एक और सुपरहिट फिल्म बन जाए। सत्यप्रेम की कथा भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, यह समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्‍म के डायलॉग्‍स और एक्‍टरर्स के परफॉरमेन्‍ट की तारीफ हो रही है हालाकि कुछ लोगो ने लास्‍ट मोमेन्‍ट पर स्‍क्रीन प्‍ले में कमियॉ बताई है जबकि कुछ लोगो का कहना है कि वन टाईम वाच एन्‍टरटेनिंग लव स्‍टोरी है।






कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.